इन 4 राशियों के दुखों का होगा अंत, खुशियों से झोली भर देंगे बुधदेव, छप्पर फाड़कर बरसेगा धन

Uncategorized

ग्रहों का गोचर अक्सर कुछ राशियों के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आता है। इस बार 26 अक्टूबर को बुध ग्रह कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में गया है। बुध यहां 19 नवंबर तक रहेंगे। इस गोचर का चार विशेष राशियों को सबसे अधिक लाभ होगा। बुध देव की कृपा से इनके सभी दुख खत्म हो जाएंगे। साथ ही पैसों की समस्या भी समाप्त होगी। तो चलिए जानते हैं कि वह खुशनसीब राशियां कौन-कौन सी है।
मिथुन राशि

बुध का तुला राशि में प्रवेश करना मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा। आपके करियर में बड़ा उछाल आएगा। स्टूडेंट्स को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। जो लोग बिजनेस कर रहे हैं उन्हें भी लाभ होगा। नया बिजनेस शुरू करने के लिए 19 नवंबर तक का समय शुभ रहेगा। वहीं नौकरी करने वालों का प्रमोशन हो सकता है।

जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा हो सकती है। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। प्रेम प्रसंग के मामले में सफलता मिलेगी। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। समाज में इज्जत बढ़ेगी। आपकी वाणी सुनकर लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे।
कर्क राशि

बुध गोचर के चलते कर्क राशि के जातकों को सुखद आनंद की अनुभूति होगी। आप यह समय भौतिक सुख सुविधाओं के साथ बिताएंगे। संतान की ओर से सुख मिलेगा। नया वाहन या मकान ले सकते हैं। बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है।

परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी। रिश्ते नाते मजबूत होंगे। पति पत्नी के रिश्तों में मिठास घुलेगी। पैसा कमाने के नए साधन मिल सकते हैं। बेटी या बहू से सुख की प्राप्ति हो सकती है। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। भगवान में आस्था बढ़ेगी।
सिंह राशि

बुध का तुला राशि में प्रवेश सिंह राशि वालों के लिए भाग्यशाली साबित होगा। इनका लक इनका साथ देगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है। करियर में नया मुकाम हासिल कर सकते हैं।

संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। दान धर्म में रुचि बढ़ेगी। समाज में आपकी वाह वाही होगी। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात लाभकारी रहेगी। कोर्ट कचहरी के मामले सुलझ जाएंगे। कहीं घूमने फिरने का प्लान बन सकता है। गुरु से कोई अच्छी शिक्षा मिल सकती है।
धनु राशि

बुध का राशि बदलना धनु राशि के जीवन में पैसा और तरक्की लेकर आएगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जॉब और बिजनेस से खूब पैसा कमाएंगे। बेरोजगार घूम रहे लोगों की नौकरी लग सकती है। कुँवारों की शादी का भी योग बन रहा है। दुख खत्म होंगे।

शत्रु कमजोर पड़ जाएगा। छात्रों को मेहनत का उचित फल मिलेगा। किसी अच्छे कार्य से लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। लोगों से मिलना जुलना बढ़ेगा। आपके पुराने अटके काम समय पर पूरे होंगे। करियर में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *